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वापसी और वापसी

वापस करना

डेसेनिक को उत्पाद लौटाकर, आप प्रमाणित करते हैं कि उत्पाद डेसेनिक से खरीदे गए थे और किसी अन्य आपूर्तिकर्ता, वितरक या ऐसे किसी अन्य स्रोत से उसी उत्पाद का पूर्ण या आंशिक रूप से कोई प्रतिस्थापन नहीं किया गया है। उत्पाद को उसकी मूल पैकेजिंग के साथ अप्रयुक्त और क्षतिग्रस्त स्थिति में वापस किया जाना चाहिए। ईएसडी या नमी-संवेदनशील उत्पादों को नियंत्रित परिस्थितियों के अलावा नहीं खोला जाना चाहिए। सामान्य नियम: रिटर्न आम तौर पर पार्सल डिलीवरी की तारीख से 30 दिनों के भीतर स्वीकार किए जाते हैं। गैर-मूल, नकली या गुणवत्ता संबंधी समस्याओं के कारण रिटर्न का अनुरोध करने वाले ग्राहक के मामले में, रिटर्न और विनिमय प्रक्रिया के लिए हमारी कंपनी द्वारा मान्यता प्राप्त तीसरे पक्ष के आधिकारिक संगठन से एक वैध गुणवत्ता रिपोर्ट की आवश्यकता होती है।

धनवापसी

रिफंड आम तौर पर पार्सल डिलीवरी की तारीख से 30 दिनों के भीतर स्वीकार किए जाते हैं। कृपया किसी भी समस्या के लिए अपना पार्सल प्राप्त होने पर तुरंत हमारी सहायता टीम से dasenic@dasenic.com पर संपर्क करें। इसमें निम्नलिखित कारण शामिल हैं, लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं हैं:

पार्सल सामान्य रूप से प्राप्त नहीं हुआ:

हां, यदि आपको नियमित शिपिंग समय सीमा के बाद भी पार्सल नहीं मिला है तो हम रिफंड की गारंटी देते हैं या आपका ऑर्डर दोबारा भेजेंगे, जब तक कि असफल डिलीवरी ग्राहक द्वारा जिम्मेदारी लेने का नतीजा न हो, जैसे गलत शिपिंग पता प्रदान करना या पूरा करने में असमर्थ होना ग्राहक के अपने कारणों से सीमा शुल्क निकासी, आदि। ध्यान दें: अत्यधिक मौसम की स्थिति, डाकघर में देरी, सीमा शुल्क निकासी में देरी, स्थानीय विरोध और इसी तरह की स्थितियों जैसे मुद्दों की स्थिति में, हम समय पर डिलीवरी की गारंटी देने में असमर्थ हो सकते हैं। हालाँकि, हम आपको आश्वस्त करते हैं कि हम अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं के अनुसार आपका समर्थन करने का हर संभव प्रयास करेंगे। अपनी समझ के लिए धन्यवाद.

मेरे शिपमेंट से कुछ आइटम गायब हैं:

सबसे पहले, कृपया सुनिश्चित करें कि आपको अपने ऑर्डर से जुड़े सभी बॉक्स प्राप्त हो गए हैं। फिर, प्रत्येक डिब्बे को अच्छी तरह से खाली कर दें, क्योंकि कभी-कभी छोटे हिस्से दरारों या पैकिंग सामग्री में फंस सकते हैं। यदि आप अभी भी अपने आइटम का पता लगाने में असमर्थ हैं, तो कृपया तुरंत हमारी ग्राहक सेवा को ईमेल करें। गायब मात्रा का विवरण शामिल करें और पूरे पार्सल की तस्वीरें प्रदान करें। हम निगरानी रिकॉर्ड और पैकिंग चित्रों को सत्यापित करने के लिए इस जानकारी को अपने गोदाम में भेज देंगे।

कृपया इन चरणों का पालन करें:

प्राधिकरण का अनुरोध करने के लिए dasenic@dasenic.com पर एक ईमेल भेजें। हम रिपोर्ट किए गए मुद्दों की सावधानीपूर्वक जांच और सत्यापन करेंगे। हम निष्कर्षों के आधार पर प्रत्येक ग्राहक मामले का व्यक्तिगत रूप से समाधान पेश करेंगे। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।

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